24/7 Available

Welcome Massa Mukati, Jodhpur

आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति हजारों वर्ष पुरानी चिकित्त्सा पद्धिति है। आयुर्वेद अपनायें स्वस्थ व निरोग जीवन जीयें। वर्तमान समय में खान पान व दिनचर्या सही नहीं होने के कारण अधिकतर लोग मस्से/बवासीर के शिकार हो रहे है। इसका अंग्रेजी दवाईयों से स्थाई समाधान नहीं है अंग्रेजी दवाईयों से सिर्फ कुछ समय के लिए दबाया जा सकता है। आयुर्वेद से बनी दवाईयों से कम लागत व कम समय में पुराने से पुराना मस्सा खत्त्म किया जा सकता है।

दिनेश कच्छवाहा जोधपुर से हैं जो पिछले 4 साल से मस्से की दवाई बनाते हैं 4 सालो में इनकी दवाई से लगभग 1000 से ज्यादा लोग ठीक हो गये। मस्से/बवासीर की देसी दवाई जो की कितनी भी पुरानी मस्से की समस्या हो जड़ से समाप्त हो जाती है।

मस्सा मुक्ति दवाई क्या काम करती है
ये दवाई पूरी तरह आयुर्वेदीक है इसमें किसी भी तरह के केमिकल का उपयोग नहीं किया गया है मस्सा मुक्ति दवाई मस्से के जड़ में जा कर काम करती है और मस्से की जड़ को पूरी तरह खत्म कर देती हैं
बचाब हेतु ध्यान रखने योग्य बातें
ज्यादा मिर्च मसालो वाला खाना नही खाए. तला भुना कम से कम खाए , कब्ज नही होने दे, देर रात तक नहीं जागे नींद पूरी ले , बाहर की चीज खाने से बचें.
कुछ घरेलू उपाय
रात को सोते समय व रात में ज्यादा पानी पीना चाहिए, फ्रीज की ठंडी चीज नहीं खाए, रात में तांबे के बर्तन में पानी भर कर रख दे सुबह हल्का गर्म कर के पीना चाहिए, टब में हल्का गर्म पानी डाल कर उसमे 2 ढक्कन बिटाडीन दवाई डाल कर टब में बैठ कर गूदा की सिकाई करनी चाहिए
इस दवाई का कोई भी साइड इफेक्ट् नही है
अगर किसी को कितनी भी पुरानी मस्से की समस्या तो मात्र 2 से 3 कोर्स से पूरी तरह खत्म हो जाएगा (मात्र 10 से 15 दिन में जड़ से खत्म हो जाएगा)

100% Ayurvedic

Remove Piles in Just 5 Days without operation

Buy Now
Musa-Mukati